Follow Us:

हमीरपुर: पटलांदर के आधा दर्जन लोगों ने थामा बीजेपी का दामन

नवनीत बत्ता |

रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात कर हमीरपुर के पटलांदर के आधा दर्जन लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी का दामन थामने वाले नए सदस्यों में प्रेमचंद , पूर्व उपप्रधान मंगल, प्रेमचंद दीवान, प्रमोद सिंह, रविंद्र सिंह और सतीश कुमार के नाम शामिल हैं। इस अवसर पर बीजेपी के स्थानीय प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

बीजेपी ज्वाइन करते हुए नए सदस्यों ने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में आस्था जताते हुए यह कदम बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है और विकास करवाती है, पूर्व मुख्यमंत्री ने 2 बार इस प्रदेश को अपने नेतृत्व के दम पर विकास के चरम पर पहुंचाया था और यही नहीं पटलांदर और साथ लगते अन्य क्षेत्र, एक अति दुर्गम क्षेत्र हुआ करता था। लेकिन प्रोफेसर धूमल ने इस क्षेत्र के विकास को तीव्र गति से आगे बढ़ाया और आज यह क्षेत्र अति दुर्गम नहीं बल्कि सभी मूलभूत सुविधाओं से संपन्न क्षेत्र हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी एवं सांसद अनुराग ठाकुर भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। एक नया रिकॉर्ड वह चुनाव जीतने का बनाएंगे और इस बड़ी जीत में पटलांदर सहित साथ लगते क्षेत्र का बहुत बड़ा जनादेश उन्हें मिलेगा।