Follow Us:

हमीरपुर: नए प्रदेशाध्यक्ष का पहला दौरा, बिना किसी फोटो के लटके दिखे बैनर

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के सर्किट हाउस में गुरूवार को नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर का पहला दौरा था और इस बारे में वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए थे। राजनीतिक रुप से हमेशा ऐसा होता है कि जब भी नई नियुक्तियां होती हैं तो भीड़ इकट्ठी कर स्वागत जरूर होता है। लेकिन पोस्टर और बैनरों के माध्यम से भी स्वागत किया जाता है।

सुक्खू को हटाने का दर्द आज हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी में देखने को मिला। यहां कांग्रेस कमेटी ने एक भी बैनर पर नए प्रदेश अध्यक्ष की फोटो लगाना उचित नहीं समझा। यहां तक कि जिस कमरे में कार्यकर्ताओं को उन्होंने संबोधित करना था वहां भी बिना किसी फोटो के साथ बैनर को लटका दिया।

वहीं नादौन ब्लॉक के अध्यक्ष और सुजानपुर ब्लॉक के अध्यक्षों की अनुपस्थिति भी चर्चा में रही। इन सब के बीच में कुलदीप राठौर ने प्रदेश अध्यक्ष सुखबीर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पर चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने सुक्खू को कहा कि अब वो 15 से 20 दिन चुनावों में जाने से पहले आराम कर लें और हो सके तो कहीं गोवा या विदेश का दौरा कर आएं इसलिए मैं यह कहना चाहता हूं कि कोई भी यह ना समझे कि सुक्खू यहां नहीं है बल्कि हमने दोस्त होने के नाते खुद ही उसको यह राय दी है कि वह थोड़ा घूम फिर कर आएं।