Follow Us:

हमीरपुर: उर्मिल ठाकुर भी पहुंची जयराम के इस्तकबाल को, BJP में लौटने की चर्चा तेज

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर जिला में ठाकुर जगदेव चंद परिवार का राजनीति में बड़ा स्थान रहा है। इसीलिए आज हम यहां उर्मिल ठाकुर के नाम की भी चर्चा कर रहे हैं। उर्मिल ठाकुर क्योंकि हमीरपुर की विधायक भी रह चुकि हैं और बीजेपी के कद्दावर नेता अपने समय की रही हैं। इसी के साथ कांग्रेस पार्टी भी उन्होंने ज्वाइन की और इन दिनों कहा जा सकता है कि वह राजनीति के गलियारों में गुम हो चुकी हैं ।

इन्हीं राजनीतिक गलियारों में अपने लिए रास्ता ढूंढते उर्मिल ठाकुर आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के इस्तकबाल को हेलीपैड पहुंची और उन्होंने वहां न सिर्फ जयराम ठाकुर के स्वागत में हिस्सा लिया बल्कि केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से भी राजनीतिक चर्चा की। इस तरह से यह कहा जा सकता है कि कहीं न कहीं एक और फिर बीजेपी की नेत्री जो कि अब कांग्रेस पार्टी को अलविदा कर चुकी हैं। और एक बार फिर से बीजेपी में ही अपने लिए रास्ते की तलाश करती नजर आ रही हैं।

बताते चलें कि दो बार हमीरपुर सदर से विधायक रहे और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के साथ उनके राजनीतिक संबंध भी हमेशा चर्चा में रहे। ऐसे में उर्मिल ठाकुर का बार-बार मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में नजर आना कहीं न कहीं उनकी राजनीति का अगला कदम माना जा सकता है। इसी बात को लेकर हमीरपुर में अब राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा चलने लगी है कि उर्मिल ठाकुर की कविता हमीरपुर की राजनीति में आने वाले दिनों में कोई नया राजनीतिक घटनाक्रम तो नहीं लाने वाली है।