Follow Us:

‘लेटर बम’ पर बोले स्वास्थ्य मंत्री-अच्छा होता लेटर के साथ सबूत भी दे देते, साजिश के तहत सरकार को किया जा रहा बदनाम

पी. चंद |

प्रदेश के कांगड़ा जिला में सोशल मीडिया में वायरल हुई पत्र बम को लेकर बीजेपी में काफी खलबली मची हुई है। पत्र में स्वास्थ्य विभाग पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पत्र बम को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि सबूत के साथ सामने आए तो सरकार किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार है। सभी सरकारों के समय में उस तरह के पत्र सामने आते रहे है। सरकार की छवि को बदनाम करने की कुछ लोग कोशिश कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने पत्र को वायरल करने वाले व्यक्ति को सीधी चुनौती दी है कि अगर व्यक्ति में दम है तो सबूत के साथ लगाए गए आरोपों पर सामने आए, सरकार जांच के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के पत्र से उपचुनावों में किसी भी तरह का फर्क नहीं पड़ेगा। भाजपा दोनों सीटों पर चुनाव जीतेगी।

स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने पत्र बम को लेकर कहा है कि इस तरह के पत्र सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। जिस किसी ने भी यह पत्र वायरल किया है अगर उसने इसके साथ सबूत भी दिए होते तो अच्छा रहता है। मामले को लेकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और पुलिस जांच कर रही है। जानबूझकर किसी ने साजिश के तहत भाजपा नेताओं को बदनाम करने के लिए बहुत ओछी हरकत की है। मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और तह तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी जिससे सच्चाई लोगों तक पहुंच सके।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में एक पत्र वायरल हुआ जिसमें स्वास्थ्य विभाग पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं।मामले को लेकर पूर्व में मंत्री रहे रवींद्र रवि का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है जिससे भाजपा नेता ही पुलिस के निशाने पर है । वहीं कांग्रेस ने भी मामले को लेकर सरकार को घेरना शुरू कर दिया। प्रदेश के कांगड़ा जिले से लगातार भाजपा में कुछ इस तरह की घटनाएं सामने आ रही जिससे जाहिर होता है पार्टी में सब कुछ सही नहीं चल रहा है।