Follow Us:

बीजेपी के दो विरोधी हुए इक्टठे, सुरेश भारद्वाज ने की बरागटा की तारीफ

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी में नेताओं की आपसी तकरारें चरम पर रही हैं। लेकिन, चुनाव से ठीक पहले बीजेपी नेता एक होकर अपने 60 प्लस मिशन पर बल दे रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बीजेपी के विधायक सुरेश भारद्वाज ने नरेंद्र बरागटा की शिमला में जमकर तारीफ की।

भारद्वाज ने कहा कि बरागटा के टाइम पर बागवानों की स्थिति काफी अच्छी थी और उस समय बीजेपी ने सेब को ओलों से बचाने के लिए एंटी हेल गन लगाई थी। लेकिन,  उसको कांग्रेस सरकार ने राजनीती कर लाभ से वंचित कर दिया। यही नहीं, बीजेपी ने बागवानों के लिए मंडियां बनाई थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने उसका कार्य भी आगे नही बढ़ाया।

गौरतलब है कि शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज एवं बीजेपी पूर्व बागवानी मंत्री के बीच 36 का आंकड़ा है। लेकिन चुनावी मौसम में दोनों नेता करीब आने की कोशिश कर रहे है, जिसकी शुरुआत आज सुरेश भरद्वाज ने कर दी है। शिमला में भारद्वाज ने नरेन्द्र  बरागटा की तारीफ कर उनको बागवानों का साल हितैषी करार दिया।

सेब घोटालों की होगी जांच

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान जो सेब के पौधे लाए गए उनमें वायरस पाया गया। यानी की सेब के वायरस वाले पौधों में भारी घोटाला हुआ है। बीजेपी सरकार आने पर इस घोटाले की जांच करवायेगी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।