Follow Us:

विधायक थप्पड़कांड: लेडी कॉन्स्टेबल खुलासा, विधायक ने भीड़ में दी थी धमकी

समाचार फर्स्ट |

राहुल गांधी के हिमाचल दौरे के दौरान हुए विधायक थप्पड़कांड पर महिला पुलिसकर्मी ने खुलासा किया है। एक चैनल इंटरव्यू में महिला पुलिसकर्मी ने कहा कि विधायक आशा कुमारी ने भीड़ के बीच धौंस जमाई और मुझे सरेआम धमकी दी कि 'तुम जानती हो, कौन हूं मैं?'

लेडी कॉन्स्टेबल ने सुनाया पूरा वाक्या

लेडी कॉन्स्टेबल ने चैनल इंटरव्यू में बताया कि उन्हें राहुल गांधी के दौरे के दौरान वहां लगाया गया था और सख्त निर्देश दिए गए थे कि भीड़ को कंट्रोल करना है। जिनके के पास थे वो सिर्फ एसपी और सीनियर अधिकारी चेक कर रहे और हमें भीड़ कंट्रोल करने को कहा गया था। इतने में विधायक आईं और कहने लगी मुझे अंदर जाना है। मुझे नहीं पता था तो मैंने कहा अभी नहीं जा सकते है मैडम!

मेरे इतना कहने पर विधायक जी भड़क उठीं औऱ मुझे कहने लगी तू जानती है मुझे, कौन हूं मैं। इसके बाद भी जब उन्हें रोक गया तो वे अचानक अग्रेसिव हो गई औऱ मुझपर हाथ उठाने लगी। दो-तीन बार हाथ उठाने के बाद जब वे बाज नहीं आई तो मुझे भी बचाव में हाथ-पांव मारने पड़े। इसके बाद दूसरे पुलिसकर्मियों ने उन्हें अलग किया मामले को शांत करवाया।

महिला ने कबूला नहीं जानती थी कौन हैं आशा

चैनल इंटरव्यू मे महिला ने खुद कबूल किया कि वे कांग्रेस की वरिष्ठ नेता औऱ डलहौजी से विधायक आशा कुमारी को नहीं जानती थी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी ड्यूटी पर थी और हमें ड्यूटी के दौरान जो निर्देश दिए  जाते हैं हम उसे आधार मान कर काम करते हैं।

महिला बोली कानून पर है पूरा भरोसा

चैनल इंटरव्यू में महिला पुलिसकर्मी ने साफ किया कि उन्होंने सदर थाना में विधायक आशा कुमारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ड्यूटी पर किसी से भी ऐसा कारनामा होता है तो उसे ये हक तो मिलना ही चाहिए, हमारा भी कोई अपना स्वाभिमान है। अंतत: मुझे अपने देश के लॉ पर पूरा भरोसा है कि मुझे इंसाफ मिलकर रहेगा।

गौरतलब है कि आशा कुमारी ने अपने बयान में कहा था कि महिला पुलिसकर्मी ने उनसे बदलसलूकी की थी और जिसके बाद उन्होंने उससे तो माफी नहीं मांगी थी लेकिन खुद को माफ करने को कहा था कि मुझे बच्चों पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था।