Follow Us:

कसुम्पटी की हुई अनदेखी, कोई एक काम बता दें मंत्री तो नहीं लडूंगा चुनाव: अनिरुद्ध सिंह

पी.चंद |

स्मार्ट सिटी के तहत शिमला शहर में करोड़ों के बजट के बावजूद सब स्टेण्डर्ड काम हुआ है. शहर की सड़के चौड़ी करने और डंगे लगाने के अलावा जो सुविधाएं शहर के लोगों मिलनी चाहिए थी उनके लिए कोई काम नहीं हुआ यह आरोप कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने लगाए हैं. कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के साथ भी अनदेखी हुई है.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व कसुम्पटी से कांग्रेस के विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत शिमला मे घटिया किस्म का काम हुआ है. कसुम्पटी विधानसभा में स्मार्ट सिटी के तहत कोई काम नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने पांच साल कोई बड़ा काम नहीं किया और बात रिवाज़ बदलने की कर रहें हैं. कांग्रेस की सरकार बनने पर पांच लाख युवाओं को रोजगार देने के साथ 18 से 60 साल की महिलाओं को महंगाई के इस दौर में 1500 रूपये प्रतिमाह दिए जाएंगे. कांग्रेस ने जो गारंटीया दी है वह पूरी की जाएगी.

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि 2014 में 69 नेशनल हाईवे बनाने की बात कही गई थीं लेकिन सरकार इसमें भी असफल रही. भाजपा के पास मोदी का ही मंत्र है बाकी फिल्ड में कोई काम नहीं हुआ. जयराम सरकार नहीं ये अफसरशाही की सरकार है. उन्होंने कहा कि सुबह निर्णय लिया जाता है शाम को बदल दिया जाता है. महंगाई बेरोजगारी की कोई बात नहीं की जा रही लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.