Follow Us:

GS बाली ने सरकार को घेरा, सही नीयत और प्रदेश हित में काम करे सरकार

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने वर्तमान सरकार पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है। जीएस बाली ने कहा कि सरकार पहले कोविड-19 को नियंत्रण करने में फेल हुई और अब बाढ़ में आई इस त्रासदी से निपटने के लिए भी सरकार फेल साबित हुई है। प्रदेश पहले ही कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा था और उसके बाद बरसात के इस मौसम में भारी मार लोगों पर डाली है। बाढ़ से प्रभावित लोगों की सरकार मदद करें और उनके लिए सही व्यवस्था प्रदान करें ताकि वह फिर से अपनी जिंदगी को शुरू कर सके।

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने परिवहन विभाग को भी एक बार फिर घेरा। उन्होंने कहा कि ना जाने क्या जरूरत पड़ गई है कि सरकार नई बसें खरीद रही है। प्रदेश में पहले ही बसें खड़ी हैं जिन्हें चलाने की जरूरत है, ना की नई बसें खरीदने की। सरकार सही नियत से काम करें ताकि प्रदेश के हित में काम हो सके। केंद्रीय विश्वविद्यालय मुद्दे पर जीएस बाली ने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्यालय में भी फर्जी तरीके से भर्तियां की गई हैं जिस की भी जांच करनी चाहिए ।

वह हमेशा ही कहते आए हैं कि कांगड़ा जिला राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण जिला है। जिस पार्टी की भी सरकार बनती है उसमें कांगड़ा का विशेष योगदान देता है और वह एक बार फिर कहते हैं कि कांगड़ा जिला को ही नेतृत्व का मौका मिलना चाहिए। हर जगह से मुख्यमंत्री बने हैं तो कांगड़ा को भी नेतृत्व का मौका मिलना चाहिए।