Follow Us:

राजनीतिक द्वेष की भावना से काम कर रही बीजेपी सरकार: सुरेंद्र काकू

डेस्क |

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी विसात बिछने को तैयार है. इस के साथ राजनीति की इस शतरंज में शह और मात का खेल शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में कांग्रेस और बीजेपी के नेता जनता को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं और अपनी-अपनी पार्टी की जनहितैषी नीतियों को को जनता तक पहुंचाने का प्रयास कर रहें हैं.

यहां बात करें पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू की तो उन्होंने इसी कड़ी में चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जिसको लेकर वह आज गांव कटियाणा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कटियाणा गांव के महिला मंडल से अपनी पूर्व विधायक पेशन निधि से 10-10 हजार की प्रोत्साहन राशि देकर महिला मंडल को मजबूत करने के साथ विकासात्मक विकास करने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही सुरेंद्र काकू ने कहा कि बीजेपी सरकार राजनीतिक द्वेष की भावना से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि दस साल से कटियाणा गांव की 2 किलोमीटर सड़क आज तक नहीं बनी जितनी सड़क उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस सरकार में रहते हुए बनवाई थी उसके बाद इस सड़क का आज तक काम नहीं हो पाया है.

वहीं, सुरेंद्र काकू ने कहा कि महिला मंडलों के भवन का कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में निर्माण किया जाएगा. महिला मंडलों की विकास कमेटिया बनाई जाएंगी. वहीं, सुरेद्र काकू ने कहा कि महिला मंडलों को रोजगार में शामिल किया जाएगा विधायक निधि साल में 2 करोड़ रुपए मिलती है पांच साल में 10 करोड़ विधायक निधि मिलेगी यह सारा पैसा गांव के विकास में लगाया जाएगा.