Follow Us:

‘इस बार रिवाज नहीं सरकार बदलेगी’, कांग्रेस जीतेगी 45 से ज्यादा सीटें: प्रतिभा सिंह

जसबीर कुमार |

प्रदेश भर में आगामी विधानसभा चुनावों में केवल वीरभद्र सिंह मॉडल ही चलेगा, उपचुनावों में इसकी झलक लोगों ने दिखा दी है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने नादौन में कांग्रेस महासचिव बृजमोहन सोनी के घर में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को बताएगी कि इस बार रिवाज नहीं बदलेगा और कांग्रेस 45 से अधिक सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी.

उन्होंने पूछा कि सरकार बताए कि ऐसा कौन सा उन्होंने कोई बड़ा काम किया है ताकि लोग उन्हें वोट दें. उन्होंने कहा कि मोदी जी इस बार जब भी प्रदेश दौरे पर आए उन्होंने एक बार भी महंगाई, बेरोजगारी या पुलिस भर्ती बारे कोई बात नहीं की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य नहीं हुए इसलिए सरकार को किस बात का श्रैय दिया जाए.

उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती का पेपर लीक नहीं हुआ बल्कि बेचा गया है और यह बहुत बड़ा स्कैम है, जिसमें करोड़ों रुपए का लेन देन है. उन्होंने कहा सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से क्यों नहीं करवा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव आते देख अब सरकार बड़ी-बड़ी घोषणाएं केवल लोगों को लुभाने के लिए कर रही है. वहीं सुख्खू द्वारा दिए गए बयान मोदी से बैर नहीं और जयराम की खैर नहीं पर प्रतिभा सिंह ने पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा कि लोगों ने इस बयान को पसंद नहीं किया है.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि उनकी यह निजी राय हो सकती है या व्यक्तिगत आदर हो सकता है. उन्होंने मणिमहेश में निशुल्क लगाने वालों पर लगाए गए शुल्क का विरोध किया.साथ ही उन्होंने पंजाब में डॉक्टर राज बहादुर के साथ हुए व्यवहार की कड़ी निंदा की.

उन्होंने कहा कि निजी चैनल द्वारा करवाया गया सर्वे निराधार है. भाजपा 10 सीटें भी पार नहीं करेगी. उन्होंने प्रदेश में आप की उपस्थिति को पूरी तरह से निकार दिया. उन्होंने कहा कि यहां बाहर से लोग लाकर प्रदर्शन कर रही है आप पार्टी. उनके पास कोई चेहरा भी नहीं है.