Follow Us:

BJP की जवाबी कार्रवाई!, मुख्यमंत्री की अगुवाई में 21 परिवार बीजेपी में शामिल

नवनीत बत्ता |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र दोनों पार्टियों(बीजेपी-कांग्रेस) में वोट बैंक बढ़ाने की कोशिश जारी है। इसी कड़ी में दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के कार्यकर्ताओं/लोगों को तोड़ने का प्रयास कर रही हैं। बुधवार को भी मंडी के सिराज से 21 कांग्रेस परिवारों ने बीजेपी का दामन थामा। मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद ये परिवार बीजेपी में शामिल हुए और पार्टी ने पटका पहनाकर इनका स्वागत किया।

इससे पहले मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर नाचन क्षेत्र बीजेपी के क़रीब 150 लोगों ने कांग्रेस दामन थामा था। अब इन 21 परिवारों को बीजेपी में शामिल होने कहीं न कहीं इसकी जवाबी कार्रवाई मानी जा रही है। लोकसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर मंडी में अपने विरोधियों को उनके कद का अहसास करवा दिया है।

21 परिवारों का पार्टी में स्वागत करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। क्योंकि एक साथ सामूहिक रूप से 21 परिवार कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए हैं, जो कि अपने आप में सिराज के लोगों के लिए गर्व की बात है। बीजेपी के पक्ष में हुए पलायन ने बता दिया है कि मंडी में किस तरह से एक लहर फूल की चल रही है और लोकसभा चुनावों में उसका असर भी स्पष्ट दिखाई देगा।