Follow Us:

चंबा लाए जाएंगे बाकी जिलों में फंसे युवा, उपाध्यक्ष हंसराज ने की ये अपील

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष ने अपने जिले बाहर फंसे लोगों से अपील की है। उन्होंने अपने फेसबुक वॉल में लाइव आकर कहा है कि सरकार से आग्रह के बाद चंबा के लोगों की घर वापसी की जाएगी। इसके लिए सरकार और प्रशासन भी पूरा सहयोग करेगा। चंबा से जो भी लोग किसी बाहरी जिला में फंसें हैं वे अपने नजदीकी जिला प्रशासन के पास जाकर अपने मौजूदा लोकेशन और जहां जाने है वहां की लोकेशन दें।

उन्होंने आगे कहा है कि हमनें सभी जिलों के डीसी से आग्रह किया है कि वे फंसें लोगों से कॉपरेट करें। उन्हें बकायदा कर्फ्यू पास दिए जाएंगे जिसके बाद उनकी घर वापसी होगी। साथ ही उनकी पिछले दिनों की हिस्ट्री भी जानी जाएगी और हो सकता है कि उनकी स्वास्थ्य जांच हो। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास इस वक़्त कई लोगों के नाम हैं। अग़र कोई और चंबा जिला से जिले के बाहर फंसा है तो वे अपना नाम पता जिला प्रशासन के पास देकर एक तरह से आवेदन कर सकता है। सभी जिला प्रशासन युवाओं और युवतियों के साथ कॉपरेट करेंगे।

यहां देखें वीडियो— https://www.facebook.com/100027302226015/videos/549090299344373/

लिहाज़ा अपने फेसबुक लाइव में उपाध्यक्ष हंसराज ने ये साफ नहीं किया है कि बाहरी राज्यों से भी लोगों को लाया जाएगा या नहीं…?? लेकिन अब जब 3 मई तक के कर्फ्यू को कुछ ही दिन रहे तो नेता अपने लोगों के साथ-साथ आम जनता को भी घर पहुंचाने में योगदान दे रहे हैं। ऐसे में माना ये भी जा सकता है कि आगामी दिनों में लॉकडाउन आगे बढ़ने के पूरे चांसिस हैं। हिमाचल में बेशक स्थिति इतनी विगत नहीं लेकिन देश में हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं।