Follow Us:

बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार अभियान में ‘मोदी-मोदी’, कांग्रेस पर साधा निशाना

मनोज धीमान |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के कांगड़ा संसदीय सीट प्रत्याशी किशन कपूर रविवार को प्रचार के लिए ज्वालामुखी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र में जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार आई है तब से हर नागरिक भारतीय होने का गर्व महसूस कर रहा है। विकास के मामले में आज देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिन्दोस्तान का नाम रोशन किया है।

किशन कपूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मतदाताओं से हमेशा लुभाने वाले वायदे कर छल कपट का काम किया है। उन्होंने शहीदों के सम्मान में कहा कि शहीदों ने अपना बलिदान इसलिए नहीं दिया है ताकि हिंदुस्तान को दूसरी ताकतें लुटती रहें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले ओर उरी हमले का करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान को अपनी ताकत की पहचान करवा दी है।

किशन कपूर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को देश विरोधी करार देते हुए कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली इस कांग्रेस पार्टी को देश का जागरूक मतदाता कभी भी हिन्दोस्तान की कमान नहीं सौंपेगा। 60 सालों के कांग्रेस शासन काल में देश को केवल 15 नेशनल हाइवे ही मिले हैं, जबकी आज नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में मात्र 5 सालों में ही देश में 61 नेशनल हाइवे दिए हैं। मोदी सरकार के 2 साल कांग्रेस के भ्रष्टाचार को ख़त्म करने में ही लग गए। कांग्रेस  देश को लूटने तथा भ्रष्टाचार करने में ही व्यस्त रही है, जबकि विकास के मामले में नरेंद्र मोदी देश को 5 सालों में 50 साल आगे ले गए हैं।