Follow Us:

अपनी नॉलेज बढ़ाएं कांग्रेस प्रभारी, फिर करें RSS नेताओं पर टिप्पणियां: सत्ती

नवनीत बत्ता |

प्रभारी रजनी पाटिल के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपात सिंह सत्ती ने पलटवार किया। सत्ती ने कहा प्रभारी को अपनी नॉलेज बढ़ानी चाहिए और पहले ये जानना चाहिए कि RSS है क्या…??

सत्ती ने कहा कि RSS एक ऑटोनोमस बॉडी है, जिसकी अपनी अलग विचारधारा होती है। नागपुर सम्मेलन में कांग्रेस से जुड़े रहे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने खुद RSS की तारीफ की थी और इसके बारे में बताया था। लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस नेताओं की इसकी समझ नहीं है। कांग्रेस नेता बौखलाहट में कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं, जो न तो जनता को समझ आ रही है और न ही बीजेपी को।

गुटबाजी पर सत्ती का तंज

गुटबाजी पर तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दूसरों के बारे में कुछ भी बोलने से पहले कांग्रेस प्रभारी अपने कुनबे को संभाले। आए दिन उनके नेता एक-दूसरे पर बोलते हैं, जिससे उनकी प्रदेश में छवि ऐसे ही ख़राब पड़ी है। ग़ौरतलब है कि ठियोग मंच कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने RSS नेताओं पर कांग्रेस के खिलाफ षड्यंत्र रचने के आरोप लगाए थे। प्रभारी ने कहा कि संघ के नेताओं ने कांग्रेस की छवि को ख़राब करने का प्रयास किया और रेप जैसी घटनाओं में वरिष्ठ नेताओं ने नाम जोड़कर अफवाह फैलाई।