Follow Us:

‘अपशब्द कहकर देश का माहौल बिगाड़ रही कांग्रेस’

पी. चंद |

राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती इसका सारा ठीकरा राहुल गांधी पर फोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष 'सभी मोदी चोर है' कहकर पिछड़े वर्ग की छवि को ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस ने सभी सीमाएं लांघते हुए समाज के पिछड़े समुदाय को अपशब्द कहे हैं।

सत्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 'कांग्रेस मुक्त भारत' का सपना साकार होता देख कांग्रेस बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है और दिन-ब-दिन अपशब्दों का प्रयोग कर देश में माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए उनकी भाषा का स्तर भी गिरता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार पर गत 5 वर्षों में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है, जबकि कांग्रेस सरकार आज़ादी के बाद से पिछले 60 वर्षों से भ्रष्टाचार में ही लिप्त रही है।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी के हिमाचल अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बद्दी के कार्यक्रम में राहुल गांधी को गाली निकाली थी। हालांकि इस पर उनका स्पष्टीकरण भी सामने आया था, लेकिन भरी सभा में महिलाओं और बच्चों के सामने गाली निकालना क्या सही है…?? ये तो वे ही जानते हैं।