Follow Us:

सुजानपुर में गरजे CM, अग्निहोत्री को भी दी नसीहत

नवनीत बत्ता |

सुजानपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किये। जयराम ठाकुर ने कहा कि आज सारी राजनीतिक दल कहते हैं कि मोदी ने कुछ नहीं किया। अग़र सच में ऐसा है तो सारे विरोधी एक मंच पर क्यों ख़ड़े हो गए। विपक्ष मोदी को रोकने के लिए हर संभव कोश़िश कर रही है, लेकिन सफ़लता हासिल नहीं होने वाली। आम जनता को सिर्फ एक ही चेहरा दिख रहा है और वे सिर्फ मोदी है।

प्रदेश कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में 15 मिनट में कैंडिडेट दे दिए, जबकि कांग्रेस ने महीनों लगा दिए। कांग्रेस उसी समय बैकफुट पर आ गई थी, जब वे टिकट आवंटन में ही पिट गई। मसूद अज़हर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने में भारती की बड़ी जीत है। चाइना भी मोदी के सामने बैकफुट पर है। बेश़क चुनाव चल रहे हैं, लेकिन बीजेपी सरकार के पक्ष में मजबूती है।

अग्निहोत्री को दी नस़ीहत

सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री को नस़ीहत देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में जो बदलाव चल रहा है, उस चक्कर में कहीं तुम्हारा बदलाव भी न हो जाए। उनकी भाषणबाज़ी से कुछ नहीं होगा। हमने करके दिखाया है, उन्होंने सिर्फ 5 सालों में प्रदेश में भ्रष्टाचार फैलाया है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में तो क्रिकेट का छक्का लगने वाला है।