Follow Us:

अग्निहोत्री के बयान पर भड़के बीजेपी नेता, कहा- आपने किसका टिकट काटा है…

पी. चंद |

मुकेश अग्निहोत्री के बयानों पर बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया है। जयराम सरकार में मंत्री वीरेंद्र कंवर और बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी के बुजुर्ग नेताओं का सम्मान किया है उसके लिए वे उनका धन्यावाद करते हैं। अग्निहोत्री बताएं कि आपने अपना चुनाव लड़ने के लिए किसका टिकट काटा था? बीजेपी नेताओं ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को उस मुहावरे को जरूर याद करना चाहिए जिसमें कहा गया है 'जिनके खुद के घर शीशे को हों उन्हें दूसरों के घरों की ओर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए।'

BJP नेताओं ने बुजुर्ग नेताओं के सम्मान पर नेता प्रतिपक्ष को याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में प्रधानमंत्री रहे नरसिंम्हा राव की मृत्यु के बाद सोनिया गांधी ने उनकी लाश को कांग्रेस मुख्यालय में नहीं रखने दिया था। एक समय कांग्रेस के बड़े दलित नेता और राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम केसरी को धक्के मारकर कांग्रेस दफ्तर से खदेड़ दिया गया था। उनकी बेइज्जती करने के बाद सोनिया गांधी खुद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज हो गयी थी।

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को बुजुर्गों के सम्मान के साथ-साथ युवा पीढ़ी के भविष्य के बारे में भी सोचना चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री के सत्ता में आते ही उनका विधानसभा क्षेत्र 'नशे का अड्डा' बन गया।  कांग्रेस के पास चुनाव में जाने के लिए न तो कोई विजन है और न ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा से मुकाबला करने की रणनीति। याद रहे कि मुकेश अग्निहोत्री ने शांता कुमार का टिकट काटने के पीछे प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती का हाथ है।