Follow Us:

ब्रेकिंग: सुखराम के बाद सुरेश चंदेल भी हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

नवनीत बत्ता |

लोकसभा की चुनावी जंग के बीच हिमाचल में सोमवार को बड़े राजनीतिक फेरबदल हो रहे हैं। पहले जहां मंडी से संबंध रख़ने वाले वरिष्ठ नेता सुखराम और उनके पोते ने कांग्रेस में वापसी की। वहीं, अब ख़बर आ रही है कि बीजेपी नेता सुरेश चंदेल भी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि कांग्रेस ने हमीरपुर संसदीय से सुरेश चंदेल का नाम लगभग तय कर दिया है और देर रात तक सुरेश चंदेल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

इसके लिए बकायदा प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं की सहमति भी बन चुकी है, लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई पुष्टि दोनों ओर से नहीं की गई। वहीं, हम बात करें सुरेश चंदेल को टिकट देने की तो एक ओर कांग्रेस हमीरपुर संसदीय फ़तह करने की लंबी-चौड़ी डिंगे हांकती है। लेकिन पिछले 2 बार से सिर्फ उन्हीं नेताओं को टिकट जा रहा है जो बीजेपी से हताश होकर कांग्रेस में आए हैं या उनका बीजेपी से कोई नाता रहा है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

ग़ौरतलब है कि काफी दिनों से सुरेश चंदेल के कांग्रेस में जाने की बात सामने आ रही थी। लेकिन अभी तक न तो वे पार्टी छोड़कर गए और न ही कांग्रेस में इस तरह की बात सामने आई। लेकिन अब पंडित सुखराम और उनके पोते के जाने के बाद सुरेश चंदेल का कांग्रेस में जाना भी पक्का ही माना जा रहा है। क्योंकि, सूत्रों को मुताबिक मंडी से आश्रेय शर्मा और हमीरपुर संसदीय से सुरेश चंदेल का नाम कांग्रेस ने फाइनल कर दिया है।