Follow Us:

लेटर बम पर बोले सत्ती, दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

नवनीत बत्ता |

लेटर बम मामले में बीजेपी पूर्व मंत्री का नाम आने पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी के भीतर गुटबाजी को लेकर बेवजह तूल दी जा रही है। अग़र किसने ग़लत किया है और जांच में ग़लत आएगा तो कार्रवाई होगी ही। गंभीर आरोप इस लेटर बम के माध्यम से सरकार पर लगाए गए है जिससे प्रदेश सरकार की छवि पर ठेस पहुंची है। यही कारण है कि सरकार ने इस मामले में सीरियस लिया है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

धूमल गुट और जयराम गुट से संगठन को नुकसान के सवाल पर उन्होंने कहा कि धूमल-जयराम गुट या कोई तीसरा गुट इस तरह की कोई बात पार्टी के भीतर नहीं है। यह स्थिति पार्टी के भीतर ही कुछ दलालों के द्वारा पैदा की गई है जो कि समय के साथ अपना पाला बदल लेते हैं। यह वही लोग हैं जो पहले कभी शांता कुमार के साथ उसके बाद प्रेम कुमार धूमल के साथ और अब नई सरकार में अपने लिए पार्टी को नुकसान करके जगह बनाते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं इस तरह के लोगों को एक बार फिर बताना चाहता हूं कि वह धूमल या जयराम गुट जैसी बातों को जनता के बीच में ना फैलाएं। इससे बढ़िया होगा कि वह पार्टी को और मजबूत करने के लिए काम करें, अन्यथा नतीजे अच्छे नहीं होंगे। किसी भी तरह की शिकायत सोशल मीडिया है या कहीं भी ऐसे लोगों के खिलाफ आती हैं तो एक नहीं हजारों कार्रवाई अभी करनी पड़ेगी तो भाजपा करने के लिए तैयार हैं लेकिन गुटबाजी और दलालों की चापलूसी बिल्कुल सहन नहीं होगी।

रविंद्र रवि को पार्टी में दर्जी देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि रविंद्र रवि पार्टी के नेता है औऱ 7 बार पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है। मंत्री भी रहे हैं और देहरा विधानसभा से वह लगातार काम कर रहे हैं पार्टी उनके साथ खड़ी है। सोशल मीडिया में केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को लेकर जो चर्चाएं चल रही हैं कि अनुराग ठाकुर आएगा जैसी बातों को लेकर सतपाल सिंह सती ने कहा कि जो लोग अपनी बात यह अपनी राजनीति को चमकाने में फ्लॉप हो चुके हैं यह वही लोग हैं जो मीडिया में इस तरह की बातों को खिला रहे हैं। अनुराग ठाकुर केंद्र में मंत्री हैं और उनका बड़ा नाम केंद्र की राजनीति में है ऐसे में इस तरह की भ्रांतियां फैलाना गलत धारणा जनता के बीच में लेकर जाता है।