Follow Us:

लेटर बम पर बोले रविंद्र रवि, छोटी सी बात का बनाया जा रहा बतंगड़

मनोज धीमान |

लेटर बम मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम आने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। रविंद्र रवि ने कहा कि मुझे बड़ा दुख है कि एक छोटी से बात का बतंगड़ बना दिया गया। जिस सरकार को बनाने के लिए 2012 से 2017 तक हमने मेहनत की है। उस वक़्त धूम के आदेशों की पालना करते हुए सरकार बनाई गई थी। इस सारे मामले में पुलिस ने हमसे सहयोग मांगा था औऱ हमने पुलिस का सहयोग किया।

लेकिन पहले कुछ नहीं हुआ और ढाई महिने बाद जब रिपोर्ट आई तो उसमें मेरा नाम लिया गया है कि मेरे फोन से लेटर भेजा गया है। हैरानी इस बात है कि जिस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी उसकी फोन की जांच नहीं हुआ। उसमे सबसे पहले तो जांच का विषय यह बनता है कि आखिर जो लेटर वायरल हुआ वो लेटर लिखा किसने है। उस व्यक्ति तक क्यों नहीं पहुंचा जा रहा जिसने ये लेटर लिखा है।  

सरकार के दबाव में आ कर यह रिपोर्ट जल्दी जारी की गई है। रविंदर रवि ने कहा कि जब मैं थुरल से विधायक था उसके बाद डील इमिटेशन के बाद थुरल विधानसभा क्षेत्र ख़त्म हो गया और मुझे हाईकमान ने देहरा से चुनाव लड़ने के आदेश किये और मैं जीत भी गया। इस बार हम हार गए लेकिन देहरा का दुर्भाग्य है कि वहां पार्टी और मंडल को कोई नहीं पूछ रहा। कई मंत्रियों ने हमारे हैं मुझे यह आशा नहीं थी कि ऐसा भी होगा लेकिन मैं पार्टी हाइकमान और प्रदेश सरकार से भी आग्रह करता हूं कि इस मामले में सही से जांच करवाए और सब साफ हो।