Follow Us:

सत्ती का कांग्रेस पर निशाना, CM पद के लिए दिया बड़ा बयान

पी. चंद |

मुख्यमंत्री पद के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। शिमला में मीडिया को संबोधित करते हुए सत्ती ने कहा कि हिमाचल की जनता ने प्रदेश की अहंकारी और भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को उखाड़ फेंका है और बीजेपी की रिकॉर्ड तोड़ वोट दिया है। इससे पहले कई बार हिमाचल में सरकार 3 या 4 फीसदी से बनती रही है, लेकिन इस बार 7 फीसदी ज्यादा मतदान बीजेपी के पक्ष में हुआ है।

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने जीएसटी को लेकर खूब दुष्प्रचार किया और कहा कि जीएसटी के कारण बीजेपी से व्यापारी वर्ग नाराज़ है। लेकिन, शहरी इलाकों में व्यापारी वर्ग ने भी बीजेपी का साथ दिया। अब सिर्फ मुख्यमंत्री पद पर चेहरे के ऐलान बाकी रहा है। जैसे ही हाईकमान मुख्यमंत्री का ऐलान करेगा उसके बाद शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा।

सत्ती ने माना जीत जश्न में डला विघ्न

सत्ती ने कहा कि भले की बीजेपी को भारी बहुमत से जीत मिली है, लेकिन कुछ बड़े नेताओं के हारने का दुःख सारे पार्टी नेताओं को है। बड़े नेताओं की हार दुर्भाग्यपूर्ण हैं और इस हार ने बीजेपी की जीत के जश्न में जरूर विघ्न डाला है। यहां तक बीजेपी ने महिला उम्मीदवारों पर भी पारी खेली थी जिसमें बीजेपी 50 फीसदी सक्सेसफुल रही है। वहीं, जीत में केन्द्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओ का भी बहुत बड़ा योगदान रहा।