Follow Us:

शिमला: बीजेपी विधायक निकला पानी चोर!, अपार्टमेंट के लिए मेन पाइप से चुराया कनेक्शन

पी. चंद |

शिमला में पानी की किल्लत को लेकर पहले से ही अंदेशा जताया जा रहा था कि यहां कुछ लोग पानी की हेरफेर कर रहे हैं। लेकिन, अब लोगों द्वारा जताया जा रहा है ये अंदेशा अब सच साबित होता नज़र आ रहा है। जी हां, पानी की हेरफेर करने का जीता जागता उदाहरण बीजेपी विधायक बलवीर वर्मा के अपार्टमेंट में देखने को मिला, जहां डीसी शिमला ने छापा मारा तो पता चला कि ये कनेक्शन अवैध है।

डीसी ने मौके पर कनेक्शन काटने का आदेश दे दिए हैं। साथ ही यहां पर अवैध रूप से चल रहे गेस्टहाउस को भी बंद करने का कहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, जाखू में वर्मा अपार्टमेंट बीजेपी के विधायक बलवीर वर्मा का है। यहां पर 24 घंटे पानी रहता है, क्योंकि ये मुख्य पाइप लाइन है। याद रहे कि विधायक बलवीर वर्मा पर निगम का 47 लाख रूपये का टैक्स बकाया भी है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

इस संदर्भ में 'समाचार फर्स्ट' ने बलवीर वर्मा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल बन्द मिला। उनके पीए से बात हुई उन्होंने बताया कि ये अपार्टमेंट का गेस्ट हाउस उन्होंने आगे बेच दिया है।

ग़ौरतलब है कि शिमला में पानी के किल्लत के चलते आम जनता सड़क पर पानी के तरस रही है। पहले कई दफा स्थानीय लोगों सहित माकपा ने पानी रसूखदारों को देने और वीवीआईपीस़ को देने के आरोप लगाए। लेकिन, अब जब विभाग जागा है तो ये ऐसे वाक्या सामने आने लगे हैं।