Follow Us:

हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में बनी लैब पर सियासत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

नवनीत बत्ता |

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में स्थापित आरटी पीसीआर मशीन को लेकर अब राजनीतिक खींचतान शुरू हो गई है। मेडिकल कॉलेज की स्थापना की तर्ज पर ही लैब स्थापित करने की भी होड़ लेने की नेताओं में रेस लगी हुई है। वहीं अब कोरोना काल में लैब भी राजनीतिक अखाड़ा बनकर रह गई है।

सोमवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लैब का दौरा क्या किया बीजेपी नेताओं ने इसके खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। सुक्खू का कहना था कि विधायक निधि से जारी फण्ड से लैब को स्थापित किया गया है। वहीं अब भाजपा के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि सरकार के फंड से यह लैब मेडिकल कॉलेज में स्थापित की गई है। जबकि सुक्खू ने पहले ही 35 लाख देने और मुख्यमंत्री के पास लैब स्थापित करने की गुहार भी लगाई थी।

मंत्री बनने की राह देख रहे नरेंद्र ठाकुर ने आगे कहा कि यह कहना गलत होगा कि वह झूठ बोल रहे हैं लेकिन सरकार की तरफ से जारी फंड से यह लैब स्थापित की गई है। एक विधायक मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने जा सकता है लेकिन गाजे बाजे के साथ जाना उनके के लिए सही नहीं था। इसके अलावा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने महंगाई के मुद्दे पर लगातार प्रदर्शन कर रही कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दा विहीन पार्टी है। कोरोना के संकट काल में कीमतें बढ़ी है लेकिन यहां अस्थाई तौर पर बढ़ी है। जल्द ही हालात सामान्य हो जाएंगे।