Follow Us:

तो क्या आज़ाद चुनाव लड़ेंगे रणबीर सिंह निक्का? नूरपुर में भाजपा के लिए बड़ी चुनौति

डेस्क |

हिमाचल में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए अभी वक़्त है, लेकिन प्रदेश में अभी से चुनावों की गहमा गहमी देखी जा सकती है। बात करें कांगड़ा जिला की तो यहां मुख्यता दोनों बड़ी पार्टियों का फोकस रहेगा, लेकिन क्या ये दोनों बड़ी पार्टियां एक दूसरे से लड़ने के बजाए आपसी कलह को ख़त्म कर पाएंगी।

ऐसा इसलिए क्योंकि नूरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा में सक्रिय रहे रणबीर सिंह निक्का ने पार्टी को दो टूक कह दी है। निक्का ने समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में साफ़ कहा कि चाहे जो भी हो इस बार वे चुनाव लड़ेंगे। बेशक उन्होंने 2017 में कॉम्प्रोमाइज़ कर लिया है लेकिन अब उनके समर्थक चाहते हैं कि वे किसी भी सूरत में चुनाव लड़ें। इसी कड़ी में भाजपा से चुनाव लड़ेंगे। अग़र पार्टी उन्हें टिकट नहीं देती तो वे आजाद चुनाव लड़ेंगे ही नहीं, बल्कि जीतेंगे भी।

उन्होंने कहा कि ये नूरपुर की जनता है जनाब… ये काम करने वाले निर्दलीय प्रत्याशियों को भी जीताना जानती है। वे किसी व्यापार के लिए राजनीति में नहीं आना चाहते बल्कि जनता की सेवा के लिए राजनीति में आना चाहते हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि व्यापार उनके घर फल फूल रहा है और उनका लक्ष्य रहता है कि हर साल अपने व्यापार में लोगों को नौकरियां दी जाएं। हालांकि अगर मैं आजाद लड़ता हूं तो मेरे लिए दोनों पार्टियों के नेता चुनौति रहेगी लेकिन मुझे उनको मात देते हुए आगे निकलना है। अपनी सैलरी से 2 गुना ज्यादा में इस विधानसभा क्षेत्र के लिए खर्च करुंगा।