Follow Us:

सोशल मीडिया का आगामी चुनावों में रहेगा अहम योगदान, धर्मशाला में बोले सह प्रभारी

मृत्युंजय पुरी |

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया आज के समय में की सबसे बड़ी मांग है। कोई भी नेता अगर राजनीति करना चाहता है तो उसको सोशल मीडिया पर पूर्ण रूप से सक्रिय होना पड़ेगा। सोशल मीडिया सभी के लिए नए रास्ते खोलता है और आने वाले 2022 के चुनावों के लिए सोशल मीडिया का मिशन रिपीट में बहुत महत्वपूर्ण रोल रहने वाला है। सभी भाजपा नेता गण अपना अपना फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर खाता जल्द खोलेंगे।

भाजपा के प्रभारी ने विधायकों, 2017 के प्रत्याशी, मंत्रिमंडल भाजपा प्रदेश पदाधिकारी को उनके सोशल मीडिया के बारे में जागरूक किया और अवगत करवाया और उनको बताया कि उनमें कैसे अच्छे काम हो सकते हैं, फॉलोवर कैसे बढ़ा सकते है।

संजय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया के बारे में सभी प्रदेश पदाधिकारियों को विस्तृत रूप से बताया और नमो ऐप का भी उपयोग बताया। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी सोशल मीडिया पर अच्छा काम कर रहे हैं। समय-समय पर सोशल मीडिया की समीक्षा बैठकें प्रदेश में होती रहेंगी।