Follow Us:

भाजपा पदाधिकारी की बैठक संपन्न, जिला स्तरीय कार्यलय बनाने पर दिया जोर

पी. चंद |

भाजपा हिमाचल प्रदेश की पदाधिकारी बैठक आज शिमला के पीटरहॉफ में संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप द्वारा की। बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना सहित कई नेता उपस्थित रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि बैठक में सभी जिला स्तरीय कार्यालय निर्माण पर विस्तृत चर्चा की गई। जल्द ही हिमाचल प्रदेश के सभी जिला स्तरीय कार्यालय तैयार किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक फरवरी माह में होने जा रही है। बैठक में पंचायती राज चुनावों के परिणामों के ऊपर भी विस्तृत चर्चा की गई। भाजपा के प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन जल्द किया जाएगा जिसमें प्रदेश पदाधिकारी से लेकर मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण होगा।

वहीं, प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा आगामी नगर निगम चुनावों के लिए तैयारी कर रही है और उन नगर निगम चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन भाजपा का रहने वाला है। उन्होंने सभी मोर्चों का वृत्त भी लिया और कहा कि सभी मोर्चों की नियमित बैठक तय की जाएगी। 26 जनवरी को प्रदेश कार्यालय में भारत का ध्वज फहराया जाएगा।