Follow Us:

‘मोदी ऐप के माध्यम से चंदा इक्टठा करेगी प्रदेश बीजेपी’

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी ने रोडमैप तैयार कर लिया है। रविवार को हुई कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी ने आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार की। इसके तहत बीजेपी सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष के जन्मदिन को 'संकल्प दिन' के रूप में मनाने जा रही है, जिसमें मोदी ऐप के जरिये पार्टी चंदा इक्टठा करेगी।

बैठक के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बताया कि 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' के तहत पीएम मोदी कार्यकर्ताओ से संवाद करेंगे। इसमें हिमाचल के कुछ कार्यकर्ताओं से बात मोदी भी करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी मोर्चे मंडल स्तर तक जाकर सम्मलेन करेंगे। इसके आलावा शिमला, धर्मशाला, मंडी में इंटल एक्चुअल मीट की जाएगी, जिसमे केंद्रीय मंत्री आएंगे।

सत्ती ने कहा कि बीजेपी अपना घोषणा पत्र तैयार कर रही है, जिसमें इस बार आम जनता का सुझाव लिए जायेगे। इसके लिए मार्च माह में सुझाव पेटी हर विधानसभा क्षेत्र में भेजी जाएगी और किस तरह का घोषणा पत्र होना चाहिए इसके लिए लोगों से सुझाव लिए जाएंगे।

इसके आलावा दो मार्च को  बाइक रैली युवा मोर्चा द्वारा निकाली जाएगी जिसमें बीजेपी कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के तहत एक विधानसभा क्षेत्र में 500 बाइक पर कार्यकर्त्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे।