Follow Us:

पन्ना प्रमुख में अब जुटने लगी भीड़, 10 बजे शुरू होने वाला था कार्यक्रम

मृत्युंजय पुरी |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र हिमाचल प्रदेश बीजेपी के चौथे संसदीय क्षेत्र कांगड़ा में होने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन में लेटलतीफ़ी देखने को मिल रही है। ये कार्यक्रम औपचारिक तौर पर वैसे तो 10 बजे शुरू होने वाला था, लेकिन 12 बजे तक ग्राउंड पर न तो कोई कार्यकर्ता रहा औऱ न ही कोई नेता। इसी बीच 12 बजे के क़रीब अब चंबी ग्राउंड में भीड़ जुटना शुरू हुई है। जबकि बीजेपी का ये कार्यक्रम 10 बजे शुरू होने वाला था।

कार्यक्रम में लेटलतीफी की एक वज़ह मौसम में लगातार आ रहा बदलाव भी माना जा रहा है। वहीं, बताया तो ये भी जा रहा है कि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उतनी भीड़ नहीं जुटा पा रही है जिससे गडकरी को हिमाचल में बीजेपी की हवा दिखाई दे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं के बीच कानाफूसी ये भी है कि गडकरी हमेशा मोदी-शाह को चैलेंज करते रहे हैं, इसलिए उनके इस दौरे पर वे नहीं जाएंगे।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनावों को ध्यान में रख़ते हुए चारों संसदीय क्षेत्रों में पन्ना प्रमुख करवाने की बात कही थी। सबसे पहला पन्ना प्रमुख मंडी में हुआ, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहे थे। उसके बाद सोलन और ऊना में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने हुंकार भरी और अब चौथे संसदीय क्षेत्र यानी कांगड़ा में ये सम्मेलन होने जा रहा है।