Follow Us:

शांता कुमार ने जताई उम्मीद, JP नड्डा ही बनेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

पी. चंद |

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की चर्चाएं जोरों पर हैं और इस पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का नाम सबसे आगे हैं। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने भी जेपी नड्डा के नाम पर उम्मीद जताई है। शांता कुमार ने कहा कि अग़ल भाजपा के अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा सांसद जेपी नड्डा ही होंगे क्योंकि उन्होंने मंत्री रहते सही काम किया है।

लोकसभा चुनावों में नड्डा ने उत्तरप्रदेश की जिम्मेदारी को भी बाख़ूबी से निभाया और पार्टी की अच्छी सीचें जीता कर दी हैं। हिमाचल प्रदेश के लिए ये सौभाग्य की बात है जो छोटे से प्रदेश को दो युवा नेता अनुराग ठाकुर मंत्री बनकर और जेपी नड्डा जिनका नाम अध्यक्ष पर हैं वे बड़े ओहदों पर हैं।

वहीं, शांता कुमार ने उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो संकल्प 2014 में लिया था उसे में अब पूरा करेंगे। देश के आम और गरीब लोगों को सरकार का जो भाजपा दावा करती है उसे पूरा करना प्रधानमंत्री का अब दायित्व बनता है। ये सारी बाते शांता कुमार ने राजधानी शिमला में एक कार्यक्रम में कही।

साथ ही शांता ने वर्तमान की राजनीति के घटते स्तर पर चिंता जताई। शांता कुमार ने कहा कि आज के दौर में राजनीती मूल्यवहीन हो चुकी है जो देश के लिए चिंता की बात है। आज देश की हालात ये है कि आतंकवादी और घिनोना अपराध करने वाले लिए देश में अलग कोर्ट नहीं है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने भर्ष्टाचारी नेताओं के लिए अलग कोर्ट बनाने की बात कही है जो कि दुर्भाग्य पूर्ण स्थिति है। राजनीती को अवमोलन से बचाने की बड़ी चुनौती आज देश के सामने है।