Follow Us:

चुनाव सिर पर तो याद आया कांगड़ा जिला!, भाजपा कि दिग्गज धर्मशाला में करेंगे 3 दिवसीय बैठक

मृत्युंजय पुरी |

बेशक प्रदेश की जयराम सरकार पर 3 साल में कांगड़ा की अनदेखी के आरोप लगते रहे हों, लेकिन जब बात चुनाव की आती है तो नेता और मंत्री सब कांगड़ा की ओर दौड़े चले आते हैं। विधानसभा चुनाव के लिए सिर्फ 1 साल का वक़्त रह गया है और इसी कड़ी में बीजेपी ने जिला कांगड़ा के लिए हलचल तेज कर दी है। बुधवार 17 फरवरी को बीजेपी धर्मशाला में 3 दिवसीय कार्यसमिति बैठक करने जा रहे हैं जिसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष कश्यप सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शिरक़त करेंगे।

ख़बर है कि 17 फरवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप बैठख करेंगे। 18 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विशेष रूप से बैठक में भाग लेंगे। 19 फरवरी को भी बैठकें होंगी। जिलेभर में 400 के करीब होर्डिग्स लगाए हैं। तीन दिवसीय आयोजन में 400 के करीब पदाधिकारियों समेत संगठन के कार्यकर्ता भाग लेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान एयरपोर्ट से नड्डा को मुख्य मार्ग से खुली जीप में बैठक स्थल तक लाया जाएगा। बैठक में भाग लेने के लिए आने वाले नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों के रहने के लिए होटलों में विशेष व्यवस्था की गई है।

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि इस बैठक में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा तो आगामी नगर निगम चुनावों ओर उपचुनावों के साथ 2022 मे होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी प्रदेश कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया जाएगा। जेपी नड्डा 18 तारीख को यहां पहुंचेगे।  बैठक का मुख्य उद्देश्य यही है कि आगामी नगर निगम के चुनाव और उपचुनावों ओर 2022 के चुनावों को लेकर चर्चा की जाएगी।