Follow Us:

तबादलों पर बोले CLP- हमारी नहीं तो अपने वरिष्ठ नेता शांता की ही सुन ले सरकार

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल में रोक के बावजूद राजनीतिक उत्पीड़न के चलते थोक में हो रहे तबादलों पर जयराम सरकार हमारी नहीं तो अपने वरिष्ठ नेता शांता कुमार की ही सुन ले। शांता कुमार ने तबादलों को लेकर अपने दर्द को सांझा किया है, लेकिन सरकार उनपर तो ग़ौर कर ले। ये बात कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने बयान में कही।

अग्निहोत्री ने कहा कि सरकारों में तबादले होते हैं और हमारा काम तबादलों पर बोलना नहीं। लेकिन, मौजूदा सरकार तबादलों की आड़ में जो स्कोर सेटल कर रही है, हमें उससे आपत्ति है। बीमार कर्मचारियों को तबादले किए जा रहे हैं। प्रतिशोध की भावना से कर्मचारी-अधिकारी की मजबूरी को भी नहीं देखा ज रहा है।

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस का मानना है कि जयराम सरकार अदला-बदली के तबादलों से बाहर आकर विकास के लिए काम करे। जहां विपक्ष का सहयोग चाहिए, वहां हम प्रदेश के हित में सहयोग भी देने को तैयार हैं, बेशर्ते सरकार की नियत में ईमानदारी हो। पूर्व सरकार को कौसने से मुख्यमंत्री जयराम को कुछ नहीं मिलेगा, क्योंकि जनता ने अपना जनादेश कांग्रेस को विपक्ष में बैठने का दिया है और बीजेपी को सत्ता में।

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि दिल्ली में जनआक्रोश रैली सफल रही है। राहुल गांधी ने कांग्रेस में नया जोश भरा है। इस रैली से मोदी सरकार की नींव हिलेगी। वादों को पूरा करने में बीजेपी सफल नहीं रही है और 2019 के लोक सभा चुनावों में जनता अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली बीजेपी को सबक सिखाएगी।