Follow Us:

चुनाव आते ही शुरू हुई बीजेपी की शोशेबाज़ी, शौर्य दिवस मनाना BJP का ‘पाखंड’: अग्निहोत्री

रविंद्र |

सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी का सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल शौर्य दिवस मनाने को पाखंड करार दिया है। बयान जारी करते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि मोदी सरकार और पूरी बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक की पहली वर्षगांठ तो मनाई नहीं। लेकिन लोकसभा चुनाव आते देख दूसरी वर्षगांठ मनाई गई, जो कि महज़ शोशेबाजी है।

अग्निहोत्री ने कहा कि सेना के पूर्व और वर्तमान कई अधिकारी गुप्त ऑपरेशन के सार्वजनिक करने पर सरकार की आलोचना कर रहे हैं। पहली बार सेना को राजनीति के अखाड़े में उतारने का प्रयास बीजेपी द्वारा किया जा रहा है। अब अटल जी और सेना का जूठा सहारा भी मोदी को डूबते में तिनके का सहारा नहीं बन सकते।

राफेल डील पर बोले अग्निहोत्री

अग्निहोत्री ने कहा कि राफेल डील पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी साबित करती है कि करोड़ों रुपए का घोटाला हो रहा है। 1000 करोड़ महंगा जहाज खरीदा जा रहा हैं। फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने मोदी की केंद्र सरकार की पोल खोली है और सरकार कटघरे में है। फ्रांस की सरकार कह चुकी है कि राफेल डील सार्वजनिक करने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, तो ऐसे में केंद्र सरकार क्यों पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। आज के दौर में सरकारी कंपनी को नजरअंदाज कर रिलायंस को लाभ देने के लिए काम किया जा रहा है।

'कहां है पीएम मोदी का 56 का इंच का सीना?'

अग्निहोत्री ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम जनता का पसीना निकाल और बीजेपी के पास उपलब्धि बताने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। मुख्यमंत्री और बीजेपी के बाकी नेताओं को ये बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री का 56 इंच वाला सीना कहां हैं।