Follow Us:

कांग्रेस में मची है सीएम पद के लिए दौड़, दर्जन नेता रख रहे उम्मीदवारी: CM

डेस्क |

चंबा पहुंचे मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का राष्ट्रीय स्तर तक अब तक का सबसे ख़राब दौर चल रहा है। कांग्रेस में बड़ा नेता बनने की होड़ मची हुई है औऱ दर्जन भर नेता सीएम पद का दावा ठोक रहे है। कांग्रेस नेता विधानसभा में किसी को नहीं मानते औऱ अपनी मनमर्जी से चुनाव में खड़े हो जाते हैं। विपक्ष 3 साल में मुद्दा ढूंढने में लगी है लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अब बदले की भावना से काम करने की परंपरा ख़त्म हुई है। पहले आरोप-प्रत्यारोप में ही कार्यकाल ख़त्म हो जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं होता। सरकार दिसंबर में 3 साल पूरे करने जा रही है और इस बार कोरोना के चलते जश्न नहीं हो पाएगा। ऐसे में शिमला में ही छोटा सा कार्यक्रम किया जाएगा जिसमें केंद्रीय मंत्री को आमंत्रित किया जाएगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि शुरुआती दौर में कोरोना  पर नियंत्रण पाने में सफल रहे हैं लेकिन जैसे ही अनलॉक शुरू हुआ प्रदेश में कोरोना के मामले भी बढ़ने लगे जो कि चिंता का विषय है। अब प्रदेश में पहले से दोगुनी टेस्टिंग की जा रही है औऱ लोगों को ऐहतियात बरतने को कहा जा रहा है। साथ ही उन्होंने टांडा, शिमला  औऱ मंडी में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी।