Follow Us:

समर फेस्टिवल की आख़िरी शाम रही स्टार सिंगर के नाम, CM ने की अध्यक्षता

पी. चंद |

इंटरनेशनल समर फेस्टिवल शिमला के आखिरी शाम मशहूर हिमाचली लोकगायक हेमंत शर्मा और गीता भारद्वाज की आवाज से हुई। ग्रीष्मोत्सव की अंतिम संध्या में हिमाचाल के मशहूर लोकगायक हेमंत शर्मा ने एक से बढ़कर एक नाटियां गाकर खूब धमाल मचाया। ग्रीष्मोत्सव के समापन समारोह की अंतिम संध्या में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार के समर फेस्टिवल में काफी कुछ नया किया गया है जिसको लोगों ने भी बहुत पसंद किया है। इस तरह के कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश की संस्कृति को संजोने और जिंदा रखने में अहम भूमिका निभाते हैं। भविष्य में शिमला समर फेस्टिवल को और भी बेहतर करने के लिए सरकार काम करेगी। आचार संहिता के कारण इस बार कुछ चीजें छूट गई, जिसे भविष्य में किया जाएगा। लेकिन फिर भी इस बार के समर फेस्टिवल को स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों ने खूब पसंद किया है।

ग्रीष्मोत्सव की स्टार नाईट में फरहान साबरी और पार्श्व गायक मधुश्री भट्टाचार्य ने बतौर स्टार गायक के रूप में एक बढ़कर एक गाना गा कर समा बांधा। साथ ही उनके गानों ने लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। पर्यटक और स्थानीय लोगों ने आखिरी सांस्कृतिक संध्या का जमकर लुत्फ़ उठाया।