Follow Us:

धर्मशाला-पालमपुर के बाद मंडी निगम चुनावों में CM भरेंगे जोश, जनसभाओं में मांगेंगे वोट

बीरबल शर्मा |

धर्मशाला और पालमपुर के बाद मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर अब गुरूवार को मंडी के दौरे पर आ रहे हैं । इस दौरान वह नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री एक दिन में लगभग 6 चुनावी जनसभाएं करेंगे जबकि इसके अलावा विभिन्न संगठनों से मिल कर भाजपा के लिए समर्थन भी मांगेगे।

भाजपा के प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री पंडोह बीबीएमबी के हेलीपैड में उतरेंगे और वहां से नगर निगम के वार्ड नंबर चार नेला के सौली खड्ड में जनसभा करेंगे। उसके बाद वह वार्ड नंबर 9 पैलेस दो बाड़ी गुमाणू जाएंगे। दोपहर का भोजन करने के बाद वह सर्कट हाउस मंडी के मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र में पूर्व कर्मचारियों के साथ बैठक करेंगे। जय राम ठाकुर इस दौरे के दौरान दोपहर बाद वार्ड नंबर 7,8 और 9 जिसमें तल्याड़, पैलेस एक व पैलेस दो हैं, के लिए होटल कंफर्ट में जनसभा करेंगे।

अगली जनसभा वार्ड नंबर 10 सूहड़ा मोहल्ला में होगी जबकि वार्ड नंबर 11 के लिए खत्री सभा में होगी। गुरूवार को आखिरी जनसभा भगवाहन मुहल्ला में रखी गई है। मुख्यमंत्री जिस तरह से हर वार्ड में जाकर वोट मांग रहे हैं उससे ही इन चुनावों को लेकर उनकी गंभीरता का अंदाजा लग जाता है। पार्टी सूत्रों के अनुसार बाकी बचे वार्डों में मुख्यमंत्री का दौरा अगले चरण में रखा गया है जिसका खुलासा बाद में होगा।