Follow Us:

बाहरी लोगों से प्रचार करवाने का नहीं होगा कोई फायदा: CM

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी में कांग्रेस पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी में कुछ बाहरी लोग प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए की ये मंडी है और वे भी वहीं से संबंध रखते हैं। नामांकन के बाद से बीजेपी के चुनाव अभियान में जो कमी आ रही है, उसे दोबारा लाइनलैंथ पर लाया जाएगा। 10 तारीख़ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी आ रहे हैं और उनके दौरे के साथ हम तेजी लेकर आएंगे।

यहां पर भी अंतरकलह की लड़ाई आज के दिनों में चरम पर चल रही है और पूरी कांग्रेस पार्टी के बीच में एक विश्वास का माहौल बना हुआ है। कांग्रेस की सभा विश्वास के माहौल और मंडी की जनता पर हमारा विश्वास हमें इस बार बहुत बड़ी जीत मंडी लोकसभा क्षेत्र से देने जा रहा है। मंडी में कुछ बाहर के लोग कांग्रेस पार्टी चुनाव प्रचार के लिए लेकर आए हैं लेकिन यह वह लोग हैं जिन्हें मंडी की एबीसीडी तक पता नहीं है लेकिन वह मंडी में कांग्रेसियों से चुनाव प्रचार करवा रहे हैं जिससे कार्य पार्टी के बीच में भारी अविश्वास इसको लेकर भी बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि मंडी की लड़ाई को कुछ लोग ऐसे दिखा रहे हैं कि यह सुखराम परिवार और जयराम के बीच की लड़ाई है लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यह जय राम की लड़ाई नहीं है यह मंडी के विश्वास और मोदी की लड़ाई है। मंडी की जनता मुझे पूरा विश्वास है कि इस लड़ाई में खरा उतरेगी।