Follow Us:

कांग्रेस के उम्मीदवारों पर बीजेपी की नज़र!, CM का कांग्रेस पर निशाना

रमित |

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची पर बीजेपी लगातार नज़र गड़ाये हुए है। मुख्यमंत्री से लेकर सभी बीजेपी उम्मीदवार भी इस पर बयान दे रहे हैं और कांग्रेस के पास कैंडिडेट न होने की बात कह रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के पास उम्मीदवार न होने की बात कही है।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पास न तो उम्मीदवार है और जो उनके नेता बड़े-बड़े वे सिर्फ में मीडिया में चमक रहे हैं। लेकिन जब टिकट की बात आती है तो वे सब दुबक कर बैठ जाते हैं। टिकट के लिए आज दिन तक ऐसी डर की स्थिति प्रदेश में कभी नहीं हुई। ये मोदी लह़र का ही अस़र है कि कांग्रेस के नेता बैकफ़ुट पर हैं। पंडित सुखराम के स्टार प्रचारक को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि स्टार तो लोग लगाएंगे और नतीजे बताएंगे की कितने स्टार लगे हैं।

वहीं, सांसद अनुराग ठाकुर भी अपने भाषण प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि एक साल में सरकार ने हर बर्ग का ध्यान रख़ा है। प्रदेश के विकास को रफ़्तार भी मिली। याद रहे कि बीजेपी ने हिमाचल में अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है और कांग्रेस की ओर से अभी कोई लिस्ट जारी नहीं की गई है। हालांकि, कई नाम अभी चर्चा का विषय बने हुए हैं।