Follow Us:

मुख्यमंत्री को AIIMS से मिल सकती है छुट्टी, जल्द लौटेंगे हिमाचल

डेस्क |

स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की चिकित्सकों की टीम ने दैनिक जांच की। जानकारी के अनुसार जयराम ठाकुर स्वस्थ हैं और केवल चिकित्सकों की निगरानी में हैं। एम्स में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ पत्नी डाक्‍टर साधना ठाकुर हैं। वह एम्स में वरिष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

आज रविवार को नई दिल्ली स्थित आवासीय आयुक्त कार्यालय से अधिकारियों की टीम एम्स मुख्यमंत्री के पास पहुंची। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें दोपहर बाद अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। राहत की बात यह है कि पिछले दो दिनों से उनके जो भी सैंपल लिए गए थे, उनकी जांच रिपोर्ट सामान्य आई है। यदि रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलती है तो भी मुख्यमंत्री स्वजनों के साथ दिल्ली में रहेंगे और सोमवार को लौटेंगे।

प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 23 फरवरी से होना है। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भाजपा विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता करनी है। अलवत्ता चिकित्सकों की सलाह पर ही वह दिल्ली से शिमला आएंगे। ग़ौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री की तबीयत वीरवार रात को बिगड़ी थी, उन्‍हें सीने में दर्द हुआ था। इसके बाद शुक्रवार को आइजीएमसी शिमला में चेकअप के बाद उन्‍हें एम्‍स में जांच करवाने की सलाह दी गई थी। शनिवार को भी सीएम दिल्‍ली एम्‍स में ही उपचाराधीन थे। अब आज रविवार को सीएम को अस्‍पताल से छुट्टी मिल सकती है।