Follow Us:

धमकियों के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ाई, प्रदेश में नहीं इस्तेमाल होगा प्लास्टिक का तिरंगा

पी. चंद |

हिमाचल के नेताओं पत्रकारों को 15 अगस्त के दिन झंडा न फहराने की धमकियां लगातार मिल रही हैं। इन धमकियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री जय  राम ठाकुर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हिमाचल पुलिस ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के लिए जेड प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि पहले तो इन धमकियों को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बार बार आ रही धमकियों के बाद 15 अगस्त के लिए भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 अगस्त को लेकर हिमाचल में प्लास्टिक के तिरंगे के इस्तेमाल पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। लोग अपनी जिम्मेदारी समझते हुए प्लास्टिक के इस्तेमाल से परहेज करें। हिमाचल में पहले ही प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगा रखा है। हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बताया को प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले चिंता का विषय है। जो मामले साढ़े 8 सौ के आसपास पहुंच गए थे वह दोबारा से 2000 कर क़रीब पहुंच गए है।

इसलिए स्कूलों  को बंद करने या अन्य बातों पर कल मंगलवार को होने वाली कैबिनेट की बैठक में फ़ैसला लिया जाएगा। सभी अधिकारियों से कोरोना को लेकर रिपोर्ट मांगी गई है। उसका आंकलन करने के बाद स्कूलों को लेकर फ़ैसला लिया जाएगा, क्योंकि स्कूलों से भी कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।