Follow Us:

जल्दबाज़ी में BJP ने कुल्लू में लगाया उल्टा झंडा, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रॉल

समाचार फर्स्ट |

इन दिनों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिला कुल्लू के दौरे पर हैं। इस दौरान जिला बीजेपी मुख्यमंत्री के दौरे पर स्वागत में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही। लेकिन, मुख्यमंत्री के आने की जल्दबाज़ी में कार्यकर्ताओं ने ऐसा काम किया जिससे मुख्यमंत्री का दौरा सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रॉल हो रहा। जी हां, यहां कार्यकर्ताओं ने जल्दबाज़ी में कुल्लू के ढालपुर कॉलेज चौक पर पार्टी का झंडा उल्टा ही लटका दिया।

यही नहीं, किसी भी बीजेपी ने इस झंडे के डायरेक्शन पर ध्यान दिया। क़रीब 2 दिन तक ये झंडा लटका रहा, लेकिन किसी की नज़र इस तक नहीं पहुंची, सिवाये स्थानीय निवासियों के। रिज़नल वेब पोर्टल के मुताबिक, स्थानीय व्यक्ति ने इसकी तस्वीर निकालकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया और अब लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस चूक ने पार्टी फ्लैग में खिलते कमल को उल्टा लटकाकर मानों चर्चा का विषय बना दिया है।

आप तस्वीर में खुद देख सकते हैं कि झंडा उल्टा लटका पड़ा है और सभी नेता-कार्यकर्ता अपने कार्यों में व्यस्त हैं तथा कोई इस ग़लती पर ध्यान नहीं दे रहा। इस संदर्भ में जिला अध्यक्ष का कहना है कि हजारों झंडे लगाने में ऐसी ग़लती जल्दबाज़ी में हो सकती है, लेकिन कोई बड़ा मुद्दा नहीं। हो सकता है कि झंडा उल्टा सिला गया है और ये कोई चर्चा को विषय नहीं।