Follow Us:

जिप उपाध्यक्ष चुनावों ने कांग्रेस में भरा जोश, अग्निहोत्री बोले-अभी तो शुरुआत है…

रविंद्र |

कांगड़ा जिला परिषद उपाध्यक्ष के चुनावों ने कांग्रेस में एक बार फिर जोश भर दिया है। इस जीत को ढाल बनाकर कांग्रेस पार्टी अभी से लोकसभा चुनावों का गणित भिड़ाने जुट गई है। इसी कड़ी में सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री ने विशाल चंबियाल को बधाई देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिला परिषद उपाध्यक्ष के चुनावों ने बीजेपी की पोल खोल दी है। लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी के लिए हार करारा झटका है। अभी तो शुरुआत है, आने वाले समय में बीजेपी को कई और भी झटके लगने वाले है।

अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनावों को छोड़कर अपने आप को झटकों से बचाने की तैयारी करे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उडऩखटोले का मोह नहीं छोड़ पा रहे और मंत्री सत्ता के नशे में मदमस्त हैं। जनता त्रस्त है, इसलिए कागजों और ब्यानों की इस बीजेपी सरकार को 8 माह में प्रदेश के बड़े जिले ने आईना दिखा दिया है। बीजेपी के कार्यकर्ता तो सरकार से नाखुश हैं ही, अब लगता है कि समर्थित जनप्रतिनिधि भी इस सरकार से खुश नहीं है।

उन्होंने कहा कि 35-20 के अंतर से मिली जीत ने कांग्रेस का उत्साह बढ़ाया है। इसके लिए जिला कांगड़ा के सभी कांग्रेस नेता और जिला परिषद सदस्य बधाई के पात्र है। अब यह काफिला आगे बढ़ेगा। अनेक स्थानों पर जोड़-तोड़ और दबाव से बीजेपी काम कर रही है। सरकारी शक्तियों को दुरुप्रयोग कर जनप्रतिनिधियों को डराने धमकाने का काम हो रहा है, लेकिन कांगड़ा में सरकार की शक्ति बेअसर रही है।