Follow Us:

देहरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफ़ा, बताई इस्तीफे की वज़ह

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस कमेटी के देहरा ब्लॉक के अध्यक्ष नरदेव कमर ने अपने पद से रिजाइन कर दिया है। नरदेव ने बताया कि उन्हें मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी कांग्रेस पार्टी की तरह से सौंपी गई है, इसलिए उन्होंने अपने ब्लॉक अध्यक्ष के पद से त्यागपत्र प्रदेश अध्यक्ष को भेज दिया है। मेरे त्यागपत्र देने के पीछे कोई भी कारण नहीं है, बल्कि मैं 4 साल से लगातार ब्लॉक अध्यक्ष पार्टी में अपनी सेवाएं दे रहा था और अब किसी दूसरे को भी मौका मिलना चाहिए। यही सोच कर मैंने अपना त्यागपत्र दिया है और जो नई जिम्मेवारी राहुल गांधी ने मुझे दी है इस पर अब मैं अपना काम करना चाहता हूं।

बताते चलें कि देहरा ब्लॉक से कांग्रेस पार्टी को हमेशा टिकट की दावेदारी भी आती रही। ऐसे में चुनावों से ठीक पहले उनका अपने अध्यक्ष पद से रिजाइन करना और साथ में यह कहना कि मुझे 4 साल हो गए हैं अपने आप में ही जता रहा है कि कहीं ना कहीं ये कांग्रेस की अंदरुनी लड़ाई का ही एक हिस्सा तो नहीं।

आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए जहां एक तरफ कांग्रेस पार्टी दिल्ली में बैठकर मंथन कर रही है। वहीं इस तरह के त्यागपत्र क्या संदेश पार्टी के भीतर और हाईकमान में छोड़ने वाले हैं यह अपने आप में ही एक प्रश्न चिन्ह बना हुआ है।