Follow Us:

‘मुख्यमंत्री को लगा हार का डर, तभी नहीं छूट रहा मंडी संसदीय’

सचिन |

मंडी संसदीय से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने नाचन में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। आश्रय शर्मा ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में बीजेपी अपनी हार देख कर बौखलाहट में है। इसी बौखलाहट का नतीजा है कि मुख्यमंत्री मंडी से बाहर प्रचार को नहीं निकल पा रहे है। राजनीति में बोलबाणी शालीनता भरी और सभ्य होनी चाहिए, लेकिन पिछले कुछ समय से देखने में आ रहा कि बीजेपी नेताओं का अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं रह गया है। वह जनता के बीच अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहें है।

उन्होंने कहा कि सांसद ने न तो बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए कोई योजना लाई और न ही फोरलेन का निर्माण पूरा करवा पाये और न मंडी तक रेल ला पाये। यहां तक की बल्ह में एयरपोर्ट और उड़ान योजना भी हवा में ही रह गई। मंडी संसदीय क्षेत्र में हाइवेज़ के हालत बेहद खराब है उसके लिए भी सांसद कोई बजट केंद्र से मंजूर नहीं करवा पाये। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसके प्रधानमंत्री देश की सेवा करते-करते शहीद हो गए। लेकिन बीजेपी का ऐसा कोई भी इतिहास नहीं है।

'देश से मोदी ही भागे, गांधी कभी नहीं'

आश्रय शर्मा ने कहा कि आज दिन तक किसी को 15 लाख तो नहीं मिले, लेकिन लोगों के घरों में जमा धन बैंको में जरूर पहुंच दिया। उन बैंको से बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया और उद्योगपति लोग उस पैसे को लेकर विदेश भाग गए। मोदी सरकार कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाती आई है लेकिन साबित नहीं कर पाई। अब देश की जनता जानती है कि आज तक देश से मोदी ही भागे हैं, कोई गांधी देश से नहीं भागा। आश्रय ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसके प्रधानमंत्री देश की सेवा करते करते शहीद हो गए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी देश की सेवा करते करते शहीद हो गए ऐसी है।