Follow Us:

‘झूठ फैलाने में एक नंबर पर है बीजेपी, सांसद ने पांच साल ठगा’

सचिन |

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा शुक्रवार को प्रचार के लिए रामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस की तारीफ के साथ मोदी सरकार पर निशाना भी साधा। हिमाचल की जनता को ठगने का आरोप लगाते हुए आश्रय शर्मा ने कहा कि झूठ और नफ़रत फैलाने में बीजेपी पूरी दुनिया की राजनीतिक पार्टियों में अव्वल स्थान पर है। पिछले पांच सालों में केंद्र ने न तो हिमाचल को कुछ दिया और न ही प्रधानमंत्री ने… जो कई बार खुद हिमाचल के दौरे पर आये।

बीजेपी सांसद ने जो भी विकास के सपने क्षेत्र की जनता को दिखाये वे सब मुंगेरी लाल के सपने ही बन कर रह गये। हिमाचल को विकास का मॉडल बनाने का अगर किसी को श्रेय जाता है तो वह केवल कांग्रेस को ही जाता है। मंडी के सांसद ने पांच साल तक मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता को ठगा है। उन्होंने जो भी वायदे किए थे वह आज दिन तक पूरे नहीं कर पाए। वादे पूरे करना तो दूर मंडी की आवाज संसद में उठाने तक का कष्ट सांसद ने नहीं किया।

आज मंडी लोकसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत दयनीय है। एनएच के काम सालों से बंद पड़े है और सांसद अपनी नाकामियों पर पर्दा डाल कर फिर एक बार जनता से विकास के नाम पर वोट मांग रहे है। जो दुर्भाग्यपूर्ण ही नहीं अपितु बेहद शर्मनाक भी है। उन्होंने आने वाली 19 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आमजन से आह्वान किया।