Follow Us:

टाइम देने के बाद भी PC में नहीं पहुंचे पवन काजल, पत्रकारों ने किया बहिष्कार

मनोज धीमान |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कांगड़ा संसदीय से कैंडिडेट पवन काजल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का पत्रकारों ने बहिष्कार किया है। पत्रकारों को कहना है कि 4 बजे का टाइम देने के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी उनसे नहीं मिले, जबकि वे काफ़ी समय तक इंतजार करते रहे। कुछ देर इंतजार करने के बाद भी वे उनके सामने लोगों और नेताओं से बात करते रहे, लेकिन उन्होंने पत्रकारों को नज़र अंदाज किया जिसके बाद धर्मशाला के पत्रकारों ने एक साथ उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया।

कहा तो ये भी जा रहा है कि पवन काज़ल ने अपने कांगड़ा के अपने कुछ एक-आध पत्रकार से बात की और बाकी पत्रकारों से रूबरू नहीं हुए। जनसभा संबोधित करने के बाद से पत्रकार उनका इंतजार कर रहे थे, लेकिन श़ायद कांग्रेस प्रत्याशी अपने बाकी नेताओं के साथ ज्यादा व्यस्त थे। ख़ासतौर पर धर्मशाला प्रेस इससे वाक्या से ख़ासी रोष में है।

ग़ौरतलब है कि राजधानी शिमला के बाद प्रेस का दूसरा बड़ा हब धर्मशाला में माना जाता है। धर्मशाला को दूसरी राजधानी के नाम से भी जाना जाता है और शिमला के बाद कोई दूसरी कोई भी राजनीतिक गतिविधियां यहीं होती हैं। ऐसे में यहां धर्मशाला प्रेस के साथ उनका ऐसा व्यवहार पत्रकारों के लिए नाराज भरा रहा। टाइम देकर पत्रकारों से न मिलना… अपने आप में पत्रकारिता का मज़ाक उड़ाने के बराबर है। वहीं, याद रहे कि पवन काजल गुरुवार को ही दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर टिकट लेकर लौटे हैं।