Follow Us:

मिशन-2019 के लिए कुलदीप की टीम में होगा ‘युवा जोश’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र प्रदेश कांग्रेस चीफ कुलदीप राठौर अपनी टीम तैयार करने में लगे हैं। अपनी टीम में कुलदीप राठ़ौर मुख्य रूप से युवाओं को तरजीह दे रहे हैं और इसी कड़ी में पार्टी का छात्र इकाई से लेकर सभी युवाओं को तरजीह़ मिलने की संभावना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप राठ़ौर कांग्रेस के सभी गुटों को साथ लेकर चलने वाले हैं और सभी गुटों में से  युवाओं की कुलदीप की टीम में लॉटरी लगेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही राठौर अपनी नयी टीम का एलान करेंगे । जिसमें रघुवीर सिंह बाली को दोबारा से प्रदेश महासचिव बनाया जायेगा । रघुवीर सिंह बाली AICC के सदस्य हैं औऱ पहले से ही इस पद पर आसीन हैं। साथ ही कुलदीप राठ़ौर  मनमोहन कटोच और विधायक विक्रमादित्य को भी कांग्रेस कमेटी का प्रदेश महासचिव बनाएंगे। पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल को कोषाध्यक्ष बनाया जाएगा। केवल सिंह पठानिया को भी प्रदेश महासचिव बनाया जाएगा। पठानिया NSUI के अध्यक्ष रह चुके हैं।

कुलदीप राठौर की नई टीम में पूर्व अध्यक्ष सुक्खू की टीम में शामिल लोगों को भी तरजीह दी जा सकती है। यही नहीं, प्रदेश के कई हिस्सों से बाकी और युवा नेताओं को भी तरजीह दी जा सकती हैं। कुलदीप राठौर NSUI और युवा कांग्रेस में अहम जिम्मेदारियों को संभाल चुके हैं। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि जब कुलदीप राठौर की नई टीम का ऐलान होगा, उस टीम में NSUI और युवा कांग्रेस में बेहतर काम कर रहे पदाधिकारियों को राठ़ौर की टीम में जिम्मेदारी सुनिश्चित होगी।

याद रहे कि लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और राहुल गांधी ने अपनी हिमाचल की टीम भी नियुक्त कर दी है। अब देखना ये होगा कि प्रदेश कांग्रेस की ये टीम प्रदेश में युवाओं को कैसे तरजीह देती है और लोकसभा चुनावों में ये युवा नेता पार्टी का झंडा कहां तक ले जा पाते हैं…???