Follow Us:

पूर्व मंत्री के चुनाव न लड़ने की राठ़ौर ने की पुष्टि, कहा- आखिरी फैसला हाईकमान करेगी

नवनीत बत्ता |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पूर्व मंत्री के चुनाव न लड़ने पर पूछे गए सवाल को लेकर पुष्टि की है। राठ़ौर ने कहा कि उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है… आखिरी फैसला  हाईकमान का होगा। अगर हाईकमान उन्हें चुनाव लड़ने को कहेगा तो उन्हें लड़ना पड़ेगा।

स्थापित नेता के चुनाव न लड़ने के सवाल पर राठ़ौर नै कहा कि ये बात सही है इस तरह अगर जो स्थापित नेता है चुनाव लड़ने से इधर-उधर भागेंगे तो कहीं ना कहीं पार्टी को जरूर नुकसान होता है। पार्टी का मोराल डाउन होता है। राजनीतिक लड़ाई में कई लोग आते हैं और कई लोग चले भी जाते हैं तो थोड़े समय के लिए जरूर राजनीतिक नुकसान पार्टियों को होता है लेकिन धीरे-धीरे इन सभी चीजों से रिकवरी भी हो जाती है और कांग्रेस पार्टी पूरी तरह उपचुनाव के लिए तैयार है।

टिकेट्स की घोषणा कब तक होगी? इस सवाल पर राठ़ौर ने कहा कि कल यानी शनिवार तक टिकटों की घोषणा भी हो जाएगी। बड़ी जीत कांग्रेस पार्टी की हो भाजपा के जो जनता के विरोधी जितने भी निर्णय हैं वह चाहे धारा 118 का संशोधन करने का मामला हो बाहरी लोगों को नौकरी देने का मामला हो या फिर अन्य को भी मामला हो उन सभी मामलों को हम जनता के बीच में जाएंगे। मेरा यह मानना है कि यह मतदान अनुच्छेद 370 पर नहीं बल्कि जयराम सरकार की परफॉर्मेंस पर होगा।