Follow Us:

सुक्खू का जयराम सरकार पर निशाना, ‘तबादला माफिया बनकर रह गई सरकार’

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जयराम सरकार पर निशाना साधा है। हिसाब दे सांसद, जवाब दे सांसद के अभियान पर सांसद ने कहा कि जयराम सरकार तबादला माफिया बनकर रह गई है। 3 महीनों में सरकार ने एक के बाद एक हजारों कर्मचारियों के तबादले किये जिससे सरकार को तबादला माफिया सरकार कहना ग़लत नहीं होगा।ट

आरोप लगाते हुए सुक्खू ने कहा कि प्रदेश सरकार हिमाचल में एससी कमीशन को बंद करने का प्रयास कर रही है। इस कमीश्न का गठन कांग्रेस ने लोगों की हित की सुरक्षा के लिए किया था, जिसे बीजेपी बंद करना चाहती है। नंगल-तलवाड़ा रेल लाइन भले ही मोदी ने दी है, लेकिन जो लाइन की स्थिति है उससे लगता है 5 साल तक ये लाइन स्टार्ट नहीं हो सकती।

वहीं, सुक्खू ने एक बार फिर सेंट्रल यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा और सांसद अनुराग पर काम में देरी होने का ठीकरा फोड़ा। सुक्खू ने कहा सेंट्रल यूनिवर्सिटी का कैंपस आज तक अगर नहीं बन पाया है तो उसका प्रमुख कारण हमीरपुर पार्लियामेंट्री के सांसद हैं। सांसद अपना पक्ष रखने में पूरी तरह फेल हुए हैं जिसके कारण सेंट्रल यूनिवर्सिटी का काम अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।