Follow Us:

बेपरवाह होकर दिल्ली में डटी है सरकार, प्रदेश को छोड़ा राम भरोसे: GS बाली

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीएस बाली ने जयराम सरकार को आड़े हाथों लिया है। अपने फेसबुक पेज के जरिये जीएस बाली ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर प्रदेश की परवाह न करने की बात कही।

जीएस बाली ने कहा कि 'हिमाचल सरकार अपने प्रदेश के लिए गंभीर नहीं है। मुखिया समेत सारा मंत्रिमंडल दो हफ़्तों से दिल्ली में है। सचिवालय खाली है , विधायक अपनी जिम्मेदारी छोड़ क्षेत्र से बाहर हैं। राजनैतिक पार्टिओं के नेता चुनाव प्रचार में जाते हैं इसमें कुछ भी गलत नहीं है पर उसकी भी एक सीमा होती है। हफ़्तों तक प्रदेश को रामभरोसे छोड़कर दूसरी जगह प्रचार पर लगे रहना कहां तक उचित है ?

बजट सेशन आने वाला है, नए बजट के लिए ये समय अहम होता है। मंत्री अधिकारियों से पिछली योजनाओं का रिव्यू लेते हैं उसी आधार पर अगले बजट की रूपरेखा तैयार होती है। लेकिन हिमाचल की पूरी सरकार जिस तरह से दिल्ली में बैठी है उससे नहीं लगता की जनता के प्रति जवाबदेही और हिमाचल की समृद्धि के लिए कोई रोडमैप बनाने की भावना रखी जा रही है।

लारों और नारों से चुनाव तो जीत लिया पर भाजपा सरकार जमीन पर कोई ठोस काम नहीं कर पा रही है। जिससे की आम आदमी का भला हो, युवाओं को रोजगार मिले, हिमाचल का विकास हो। सरकार 2 साल बीत जाने पर भी इलेक्शन मोड में ही है।'