Follow Us:

हमीरपुर से टिकट मिलने के बाद बोले कांग्रेस कैंडिडेट, मैं कभी टिकट की दौड़ में नहीं था!

सुनील ठाकुर |

हिमाचल प्रदेश की सबसे हॉट लोकसभा सीट हमीरपुर से टिकट मिलने के बाद कांग्रेस नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राम लाल ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक गतिविधियों के चलते सभी टिकट की मांग करते हैं और उसके लिए लॉबिंग करते हैं। लेकिन मैं इस लॉबिंग से दूर रहा था और कभी टिकट के लिए लॉबिंग नहीं की। हाईकमान ने मुझे ये जिम्मेदारी सौंपी और मैंने इसे स्वीकार किया।

सांसद अनुराग ठाकुर पर बोलते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि ये मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र नहीं बल्कि बतौर सांसद के साथ है जिसमें उन्हें पराजय का मुंह दिखाकर उनकी करनी का हिसाब किया जाएगा। हमीरपुर संसदीय से कांग्रेस के झंडे की विजय पताका लहराउंगा। केंद्र सरकार की किसान विरोधी और आमजन विरोधी नीतियों को लेकर जनता के दरबार में जाएंगें। सांसद अनुराग ठाकुर ने जनसेवा दिखावे के नाम पर की है जबकि धनउपार्जन के लिए क्रिकेट खेलने ढोंग अधिक रचा है। इस चुनाव में जनता  उन्हें पराजय का मुंह दिखा कर दूध का दूध और पानी का पानी अलग कर देगी।

ग़ौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने हमीरपुर से वर्तमान में विधायक रामलाल ठाकुर को प्रत्याशी बनाया है। उनके प्रत्याशी बनने के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी और ये बात कही। साथ ही साथ उन्होंने कैंडिडेट चुनने के लिए धन्यवाद भी कहा, लेकिन ये भी ज़रूर कह दिया है कि उन्होंने कभी टिकट की मांग नहीं की थी।